एक उपयुक्त वाइब्रेटर कैसे चुनें

- 2021-11-01-

01उत्तेजना वाला हिस्सा बहुत महत्वपूर्ण है
नुकीले कान या नुकीले कान रखना उचित नहीं है! आजकल, बाजार में अधिक सामान्य आकृतियों में तितली एंटीना, छोटी मधुमक्खियां और छोटे खरगोश शामिल हैं। जितने अधिक उपन्यास फूल के आकार के, पंखे के आकार के होते हैं, इत्यादि।
आप अपनी पसंद के अनुसार आकार चुनते हैं, लेकिन यह ध्यान देने योग्य है कि इस हिस्से और रॉड बॉडी के बीच का कोण बहुत महत्वपूर्ण है, उत्तेजित करने के लिए बहुत अधिक है, और असहज होने के लिए बहुत कम है। बेशक, कोण आरामदायक है या नहीं, यह एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में भिन्न होगा।
02संभाल वजन बहुत महत्वपूर्ण है
जैसा कि हम सभी जानते हैं कि महिलाओं की योनि में एक निश्चित चूषण शक्ति होती है। वाइब्रेटिंग स्टिक के कंपन के दौरान, यदि स्टिक का हैंडल वाला हिस्सा बहुत भारी है, तो बाहर की ओर खींचने के लिए एक बल लगेगा और यह इसे अवशोषित नहीं कर पाएगा। इसलिए, उपयोग की पूरी प्रक्रिया वास्तव में असुविधाजनक है। .
बेशक, अगर इसे एक जोड़े द्वारा साझा किया जाता है, तो हैंडल के वजन को नजरअंदाज किया जा सकता है।
03नरम रबर सिलिका जेल की तुलना में अधिक आरामदायक है, लेकिन बहुत गंदा है
बाजार में सिलिकॉन स्टिक और सॉफ्ट स्टिक दोनों हैं। बहुत से लोग नहीं जानते कि कैसे चुनना है। नरम गोंद की छड़ें पारंपरिक सिलिकॉन की छड़ियों की तुलना में नरम होती हैं और उपयोग में अधिक आरामदायक होती हैं, लेकिन नरम गोंद को साफ करना आसान नहीं होता है और गंदा होना बहुत आसान होता है।
यदि आप नरम रबर की छड़ें पसंद करते हैं, तो इसे कंडोम के साथ उपयोग करने की अनुशंसा की जाती है; यदि आप स्वच्छता पर ध्यान देते हैं और इसका ध्यान रखना चाहते हैं, तो बाजार में सॉफ्ट रबर और सिलिकॉन को मिलाकर एक वाइब्रेटिंग स्टिक है। कीमत अधिक महंगी होगी, लेकिन यह स्वच्छता और आराम का ध्यान रख सकती है। अनुभव, बाहर की तरफ रेगुलर सिलिकॉन, अंदर की तरफ सॉफ्ट रबर।
04 को बहुत मोटा और बहुत बड़ा होने की अनुशंसा नहीं की जाती है
यह अनुमान लगाया गया है कि यूरोपीय और अमेरिकी बाजारों के प्रभाव के कारण, चीनी बाजार पर कंपन की छड़ें बड़ी और मोटी होती जा रही हैं, जो देखने में रोमांचक और बेचने में बहुत आसान है। हालांकि, एशियाई महिलाओं के लिए, बहुत मोटी और बहुत बड़ी छड़ें इस्तेमाल की जा सकती हैं। सहज नहीं।
05अंगूठी के आकार का हैंडल हस्तमैथुन के लिए अधिक उपयुक्त है
बाजार के अधिकांश वाइब्रेटर यूरोप, अमेरिका और जापान में लोकप्रिय स्ट्रेट रॉड हैं। आपको पता होना चाहिए कि हमारे लोगों का सेक्स के प्रति खुलापन यूरोप, अमेरिका और जापान की तुलना में बहुत कम है। सीधा हैंडल पति और पत्नी के साझा करने के लिए उपयुक्त है और इसे हस्तमैथुन के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि, अंगूठी के आकार का हैंडल सीधे हैंडल की तुलना में हस्तमैथुन के लिए अधिक उपयुक्त है। तर्जनी को रिंग में बांधा जाता है और आसान ऑपरेशन के लिए अंगूठे को दबाया जाता है।
06 कुंजियाँ बहुत अधिक नहीं होनी चाहिए, अंधा दबाने का समर्थन करें

फ़ंक्शन मोड अधिक सटीक नहीं है, बटन को यथोचित और संचालित करने में आसान सेट किया जाना चाहिए। यह जानना महत्वपूर्ण है कि यदि महिलाएं हस्तमैथुन कर रही हैं, तो वे आमतौर पर बटन नहीं देख सकती हैं। इसलिए, दबाए जाने पर बटनों की संख्या और फील को सरल और स्पष्ट होने के लिए डिज़ाइन किया जाना चाहिए। इसलिए, बटनों की संख्या बहुत अधिक या बहुत कम नहीं हो सकती है।