हम अभिनव, कामुक, भावुक हैं।

हम चीन में एक महान वयस्क खिलौना कंपनी हैं।

2005 में अपनी स्थापना के बाद से चिसा-नवीनताएं, दुनिया भर के कई देशों में बिक्री कवरेज। 2012 में, चिसा-नवीनता खिलौने कंपनी की स्थापना चिसा (हांगकांग) कंपनी, इसके उन्नत उत्पादन उपकरण, सख्त उत्पादन द्वारा झेजियांग प्रांत में वानजाउ शहर की स्थापना की गई थी। मानक और पेशेवर बिक्री टीम, मजबूत समर्थन के उपभोक्ताओं के बहुमत Chisa-नवीनता खिलौने सेवाओं बन जाते हैं।


उत्पाद की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए उन्नत प्रौद्योगिकी की शुरूआत

चिसा (हांगकांग) कंपनी, 2005 में अपनी स्थापना के बाद से, विदेशी बड़ी वयस्क खिलौना कंपनी, विदेशी उद्योग मानकों की शुरूआत के साथ एक तकनीकी आदान-प्रदान बनाए रखने के लिए दस मिलियन युआन से अधिक का कुल निवेश। उसी समय, निर्माण प्रक्रिया में, सभी पहलू, हमेशा ग्राहकों को सबसे अत्याधुनिक डिजाइन, बाजार में प्रवेश करने के लिए सबसे सुरक्षित और सबसे जीवंत सामग्री प्रदान करने पर जोर देते हैं, अंततः आकर्षक पैकेजिंग। कंपनी का एक अनुसंधान और विकास विभाग भी है, जिसने उत्पाद की गुणवत्ता की नींव रखी।


समृद्ध और व्यापक उत्पाद लाइन

Chisa-नवीनताएँ बाजार में प्रवेश के बाद से, उपभोक्ताओं के बहुमत के लिए विचारशील और चौकस देखभाल के लिए हमारी अभिनव उत्पाद लाइन। वर्तमान, चिसा-नोवेल्टीज मुख्य उत्पादन वयस्क सेक्स खिलौनों के उपकरण उत्पाद हैं, जिनमें शामिल हैं: रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर, एवी वाइब्रेटर, क्लिटोरल स्टिमुलेटर, जी-स्पॉट वाइब्रेटर, बुलेट वाइब्रेटर, रैबिट वाइब्रेटर, क्लासिक वाइब्रेटर, फिंगर वाइब्रेटर, वाइब्रेटिंग लव एग्स, एवी मसाजर एक्सेसरीज, लव बॉल्स और बेन वा बॉल्स, इन्फ्लेटेबल डिल्डो, सक्शन डिल्डो, वाइब्रेटिंग डिल्डो, स्ट्रैप ऑन डिल्डोस, सेक्स मशीन, रियलिस्टिक डिल्डो, एनल बीड्स, बट प्लग्स, कॉक रिंग्स, मेल मास्टरबेटर्स, कॉक स्लीव्स, रियलिस्टिक और वाइब्रेटिंग वैजिनास, निप्पल क्लैम्प्स , निप्पल पंप्स और सकर्स वगैरह।


उपभोक्ताओं का साथ देने के लिए एक साथ बढ़ें

ब्रांड का वादा "चिसा-नोवेल्टीज को अपने सेक्स की देखभाल करने दें, इसे और अधिक लोकप्रिय और स्वस्थ बनाएं", वैश्विक बाजार का विस्तार करने के लिए चिसा-नोवेल्टीज खिलौने के प्रयास, और यूनाइटेड किंगडम, संयुक्त राज्य अमेरिका, जर्मनी, फ्रांस के लिए निर्यात , ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और ब्राजील और इतने पर। निर्यात बाजारों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, हम कई प्रसिद्ध विदेशी नेटवर्क वयस्क खिलौनों के स्टोर और इकाई स्टोर के साथ सहकारी संबंध स्थापित करते हैं। उपभोक्ताओं को सभी चैनल प्रदान करने के लिए। और स्वास्थ्य सुनिश्चित करने के लिए उत्पाद के उपयोग को कम करने के लिए, चिसा-नवीनता खिलौनों के उत्पादों में फ़ेथलेट्स होते हैं, सबसे सुरक्षित, सबसे टिकाऊ सामग्री विकास का उपयोग करते हैं।