2021 एडीसी में चीसा नोवेल्टीज

- 2021-09-24-

इस साल शंघाई एडीसी में भाग लेने के दौरान, हम बहुत सारे ग्राहकों से मिले हैं, जो हमारी ब्रांड नई श्रृंखला और रिलीज प्रदर्शित कर रहे हैं। हमने शो में एक ल्यूब और क्रीम श्रृंखला शुरू की है और यह लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा था। साथ ही, नए C++ ब्रांड में मल्टीपल यूज वैंड्स शामिल हैं और शानदार कैन स्टोकर्स रॉक करने के लिए तैयार हैं। हम अपनी कंपनी की एक बिल्कुल नई कार्टून छवि से बने स्मृति चिन्ह दे रहे हैं जो काफी लोकप्रिय थे। हम अपने ग्राहकों को भी मुफ्त में दे रहे हैं। यदि आप रुचि रखते हैं, तो बस हमारे बिक्री प्रतिनिधियों से संपर्क करें या पृष्ठ के दाईं ओर SKYPE के माध्यम से हमसे संपर्क करें।

हम महिला/पुरुष दृष्टिकोण से प्रेरित हैं और उपयोगकर्ता के अनुकूल उत्पाद देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं जो यौन सुख को बेहतर बनाने में मदद करते हैं। हमें ISO9001 के मानक का पालन किया गया है और सेक्स टॉय में प्रीमियम सामग्री प्रदर्शित की गई है और वारंटी के साथ आते हैं, जो उपयोगकर्ता के अनुभव और संतुष्टि को सुनिश्चित करता है।

यह अफ़सोस की बात थी कि हमें वैश्विक ग्राहकों से मिलने का मौका नहीं मिला। Chisa नई रिलीज़ और विशेष छूट के अपडेट के लिए बस हमारे बिक्री प्रतिनिधियों से संपर्क करें या दाईं ओर Skype बटन पर क्लिक करें। अगले साल मिलते हैं !