आस्तीन: फिर से मर्दानगी का प्रदर्शन करें

- 2023-05-16-

लिंग विस्तार के संदर्भ में, पहली चीज़ क्या है जो आपके दिमाग में आती है? एक निर्विवाद तथ्य है कि हर पुरुष लंबे समय तक संभोग सुख का आनंद नहीं ले सकता है और अधिक तीव्र संभोग का अनुभव करने के लिए उसके पास मजबूत लिंग नहीं है। इसके कारण, उच्च गुणवत्ता वाली आस्तीन यह उन पुरुषों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जिन्हें अपने लिंग का विस्तार करने की आवश्यकता है।

 

इस बिंदु पर, कृपया मुझे ईमानदारी से व्हाट्सलेविस का परिचय देने की अनुमति दें।


आस्तीन के बारे में


लिंग के आस्तीन छोटे होते हैं, जेब में फिट करने में आसान होते हैं, और कभी भी और कहीं भी इनके साथ खेला जा सकता है। ये खिलौने आमतौर पर सुपर सॉफ्ट प्लास्टिक, सिलिकॉन और अन्य सामग्रियों से बने होते हैं। आस्तीन चुनते समय, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि चूंकि लिंग बहुत संवेदनशील होता है, इसलिए हमें ऐसे खिलौने चुनने का ध्यान रखना होगा जो पर्याप्त नरम हों। नरम स्पर्श न केवल शाफ्ट पर आनंद को अधिकतम करता है, बल्कि मजबूत प्रभाव के तहत भी आनंद नहीं देता है। लिंग को बहुत अधिक नुकसान पहुँचाना।


पारंपरिक आस्तीन प्रकारों के अलावा, लिंग विस्तार के प्रशंसकों के बीच कंपन शैलियाँ भी बहुत लोकप्रिय हैं, जो विवश होने पर अतिरिक्त कंपन आनंद प्रदान करती हैं। बुलेट वाइब्रेटर को एक विशेष रूप से डिजाइन किए गए छेद में फिट किया जा सकता है और एक अनूठे रोमांच के लिए चालू किया जा सकता है।


उपयोग के प्रयोजनों से, इसका उपयोग हस्तमैथुन या लिंग विस्तार के रूप में किया जा सकता है।


-हस्तमैथुन करने वाले: इस प्रकार की आस्तीन आमतौर पर बड़े आकार की होती है। वे किसी साथी के साथ खेलने के लिए उपयुक्त नहीं हैं और हस्तमैथुन के लिए उनका पूरा उपयोग किया जा सकता है। मजबूत कंपन के साथ, यह अधिक आनंददायक हस्तमैथुन साहसिक कार्य लाता है।


-लिंग विस्तार:इस प्रकार की आस्तीन को एक वास्तविक शाफ्ट के समान डिज़ाइन किया गया है, जिसे अधिक तीव्र संभोग के लिए स्तंभन लिंग से गहराई से जोड़ा जाता है। इसका उपयोग अक्सर शाफ्ट की लंबाई बढ़ाने या परिधि को बढ़ाने के लिए किया जाता है ताकि दोनों अद्वितीय, अधिक आनंद ले सकें। तीव्र आनंद.


स्लीव का उपयोग अक्सर तब किया जाता है जब एक मजबूत प्रभाव वांछित होता है। इसे बड़े आकार के लिए पहनने वाले और आंतरिक रूप से रिसीवर दोनों की जरूरतों को पूरा करने के लिए शाफ्ट पर फिट किया जाता है। वे लिंग पर फिसलते हैं और लंबाई और कभी-कभी परिधि में अतिरिक्त इंच जोड़ते हैं। कुछ लिंग एक्सटेंडर स्लीव्स ऊपर से बंद हैं, जबकि अन्य की नोक खुली हुई है। कुछ में उत्तेजक नब्स होते हैं, और अन्य चिकने होते हैं। आप यहां अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप सर्वश्रेष्ठ पा सकते हैं।


आस्तीन का उपयोग कैसे करें


तो आप उनका उपयोग कैसे करते हैं? इस प्रश्न का उत्तर बहुत सरल है.


1. तैयारी


सभी कामुक कारनामों से पहले सफाई एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है। यह हमारे ध्यान देने योग्य है कि अस्थायी खुशी के लिए दीर्घकालिक स्वास्थ्य को नजरअंदाज न करें। सफाई के बाद, आसानी से पहनने के लिए आस्तीन और शाफ्ट पर जल-आधारित स्नेहन लागू करें।


2. प्रयोग करने में आसान


साफ की गई आस्तीन के उद्घाटन को लिंगमुंड पर रखें और फिर स्नेहक के साथ नीचे की ओर स्लाइड करें। अपनी आवश्यकताओं के अनुसार, आस्तीन में शाफ्ट को ठीक से गूंध कर बाहरी भाग में हाथ से निचोड़ा जा सकता है, या एक रोमांचक प्रवेश के लिए।


3. सफाई और भंडारण


लिंग व्यायाम के बाद आस्तीन को साफ करना और तौलिये से सुखाना जरूरी है और फिर अगले उपयोग के लिए इसे सूखी जगह पर रख दें।

 

आस्तीन जो भी हो, हम एक स्वस्थ यौन अनुभव और नए सिरे से मर्दानगी के लिए डिज़ाइन किए गए थे।


तो आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? आओ और इसे आज़माओ।