पेनिस पंप का उपयोग कैसे करें

- 2023-03-21-

जब आपके लिंग को बड़ा बनाने वाले सेक्स टॉय को चुनने की बात आती है तो लिंग पंप एक आकर्षक उपस्थिति है। पारंपरिक लिंग पंप अधिक रक्त को गुफा में जाने के लिए वैक्यूम नकारात्मक दबाव विधि का उपयोग करता है, और लिंग के निर्माण की स्थिति को बनाए रखता है। स्तंभन संबंधी समस्याओं वाले पुरुषों के लिए, लिंग पंप निस्संदेह एक अच्छा विकल्प है, सर्जरी या दवा की कोई आवश्यकता नहीं है, सामान्य यौन पुनर्वास सहायता प्राप्त कर सकते हैं, जो आपके कामुक रोमांच में स्थायी वृद्धि है। लंबे समय तक नियमित व्यायाम लिंग के आकार पर दीर्घकालिक प्रभाव डालने में मदद करता है।


उपयोग की विधि जटिल नहीं है। बंधने से पहले, लिंग को एक वैक्यूम ट्यूब में डाला जाता है और नरम उद्घाटन लिंग की सतह की त्वचा की रक्षा करता है। फिर, लचीली नली को एक आरामदायक स्थिति में रखें, और ट्रिगर हैंडल को दबाएं, जिससे एक वैक्यूम सीलिंग स्थान बनता है आवरण के अंदर। मजबूत दबाव लिंग में रक्त भेजता है, और लिंग जमना और फूलना शुरू कर देता है, लंबा और मोटा दिखता है। पारदर्शी वैक्यूम ट्यूब और पढ़ने में आसान दबाव गेज लिंग की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए वर्तमान तनाव की स्थिति का संकेत देते हैं। सावधान रहें ऐसा नहीं है कि दबाव बेहतर होता है। जब आप अपने इच्छित आकार तक पहुंच जाते हैं, तो बस नली पर रिलीज वाल्व को दबाएं, हवा सुरक्षित रूप से और जल्दी से प्रवेश करेगी, और लिंग निर्माण शक्ति समाप्त हो जाती है।


बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, उपयोग से पहले लुब्रिकेंट को लिंग और वैक्यूम ट्यूब के उद्घाटन पर लगाया जा सकता है, और सक्शन भी मजबूत हो जाएगा। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पेनाइल पंप रक्त प्रवाह को प्रभावित करता है, इसलिए पंप को न पहनें एक बार में 20 मिनट से अधिक समय तक। जब सतह पर केशिकाएं फट जाएं, तो कृपया उनका उपयोग तुरंत बंद कर दें। स्वच्छता पर ध्यान दें और लिंग के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।