बूब्स पंप का उपयोग कैसे करें

- 2023-03-21-

पुरुष खिलौनों में, लिंग को मोटा करने के तरीके के बारे में सवाल यह है कि इस विकल्प में लिंग पंप है। इसी तरह, महिलाओं के खिलौनों में, हमारे पास महिलाओं के लिए आनंद बढ़ाने के लिए स्तन पंप और क्लिटोरल पंप भी हैं। इस बार हम इसके बारे में विस्तार से कुछ पेश करेंगे स्तन पंप.
स्तन पंप कार्य में लिंग पंप के समान है, और संचालन विधि जटिल नहीं है। वैक्यूम कप को उत्तेजित किए जाने वाले क्षेत्रों में ढकें, और फिर वैक्यूम वातावरण बनाने के लिए नली के माध्यम से कक्ष से हवा को अवशोषित करें। प्रचार करें विस्तार के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए ढके हुए हिस्सों में रक्त प्रवाह की एकाग्रता। सूजे हुए स्तन, विशेष रूप से निपल्स, अधिक संवेदनशील हो जाते हैं, इसलिए छूने या अन्य उत्तेजना होने पर उत्तेजना अधिक तीव्र होती है।
बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, उपयोग से पहले स्नेहक को स्तन और वैक्यूम कप के उद्घाटन पर लगाया जा सकता है, और सक्शन भी मजबूत हो जाएगा। सावधान रहना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह रक्त प्रवाह और त्वचा की स्थिति को प्रभावित करता है, इसका उपयोग न करें पंप लंबे समय तक चलता है। जब सतह पर केशिकाएं फट जाती हैं, तो कृपया उनका उपयोग तुरंत बंद कर दें।