हेलोवीन कार्निवल, एक साथ "मूर्ख बनाने" के लिए!

- 2022-11-03-

29 अक्टूबर 2022 दोपहर 2 बजे

चिसा हेलोवीन पार्टी शुरू हो गई है~~~



क्या दोपहर 2 बजे काम करने का समय नहीं है?

क्या आप अभी भी हैलोवीन काम पर बिता सकते हैं?

क्या यह अत्यंत ईर्ष्यालु नहीं है! ! !

हमसे जुड़ें!!

ज़ोर से कहो हैप्पी हैलोवीन!



जब अन्य लोग अभी भी गरीब भूत, आलसी, शराबी और ओवरटाइम भूत का किरदार निभा रहे हैं, तो चीसा का कार्यालय एक प्रेतवाधित घर के रूप में स्थापित किया गया है।



मुखौटे, लोगों को बाहरी चीज़ों को नज़रअंदाज़ कर सकते हैं, दिल से दिल का संचार बढ़ा सकते हैं। बिना किसी डर के, प्यारे दिल को हमेशा खोला जा सकता है और हर किसी के विविध पक्षों को समझा जा सकता है। मुखौटे के नीचे कोई सामाजिक चिंता नहीं है।



कार्यालय के सभी दोस्तों को हेलोवीन कॉस्प्ले में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाता है। दिखाई देने वाले प्रत्येक "छोटे भूत" को सावधानी से तैयार किया जाना चाहिए। जब तक आपमें साहस है, आप कुछ भी बन सकते हैं - प्यारे भूत, बुरे भूत, कैंडी भूत, अल्ट्रामैन, खूनी खरगोश - जो भी आप बनना चाहते हैं!



निःसंदेह, इस दिन कंपनी के साथ कुछ भी करना आनंददायक होगा।

उदाहरण के लिए, यदि आप उस दिन साक्षात्कार में शामिल होते हैं, तो अल्ट्रामैन आपके लिए मोमबत्ती की रोशनी में रात्रि भोज प्रदान करेगा। लोगों के बीच एकतरफ़ा रेखा नहीं होनी चाहिए, बल्कि आपके और मेरे बीच गेंद को पास करने और प्राप्त करने की रेखा होनी चाहिए। केवल इसी तरह से हम सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां, कब, क्या, कौन, किस दृश्य में रहते हैं, आप इसे विभिन्न तरीकों से रिकॉर्ड कर सकते हैं, इसे चूकें नहीं।

इस हेलोवीन, क्या आपने अपनी खुद की कैंडी एकत्र की है?