महिलाओं के लिए वाइब्रेटर के क्या फायदे हैं?

- 2022-05-18-

जांच के बाद, विवाहित महिलाएं वयस्क उत्पादों का उपयोग करती हैं, और पाया कि उनमें से अधिकांश ने इसका उपयोग किया है, कुछ इसका उपयोग फोरप्ले के दौरान करती हैं, और कुछ इसका उपयोग सेक्स के दौरान करती हैं।
सर्वेक्षण से पता चला कि उन महिलाओं की तुलना में जिन्होंने कभी खिलौने का इस्तेमाल नहीं किया था, जिन महिलाओं ने पिछले कुछ हफ्तों में खिलौने का इस्तेमाल किया था उनमें यौन इच्छाएं अधिक थीं, उनका निजी अंग अधिक चिकना था और प्रेमी के साथ अंतरंगता के दौरान वे अधिक आवेगी थीं। इतना ही नहीं, बल्कि उन्हें सेक्स के दौरान अधिक ऑर्गेज्म का भी अनुभव होता है।
तो एक आदमी एक महिला के लिए एक खिलौना खरीदता है। जब वह इसे स्वीकार कर लेती है, तो न केवल वह आपको नजरअंदाज नहीं करेगा, बल्कि वह आपको और भी अधिक चाहेगा~~
ऐसा क्यूँ होता है? सर्वेक्षण में भाग लेने वाली महिलाओं की प्रतिक्रियाओं के अनुसार, कारणों का सारांश इस प्रकार है:
आप सेक्स का अधिक आनंद तभी उठा पाएंगे जब आपको ऑर्गेज्म का अनुभव होगा
दुनिया भर में कई महिलाएं हैं जिन्होंने कभी भी चरमसुख का अनुभव नहीं किया है, क्योंकि पुरुष बिंदु का पता नहीं लगा पाते हैं, और वाइब्रेटर बहुत अच्छी तरह से महिलाओं को बिंदु ढूंढने और चरमसुख का अनुभव करने की अनुमति दे सकता है। एक बार ब्रेक खुलने के बाद, महिला का शरीर जागृत हो जाएगा, और प्रक्रिया बहुत आसान और खुशहाल हो जाएगी।
एक साथ बैंगबैंग खेलने में सक्षम होने से पता चलता है कि पार्टनर अधिक खुले और अंतरंग हैं, और महिलाएं पुरुषों के साथ अधिक सक्रिय हैं
महिलाएं अपेक्षाकृत आरक्षित होती हैं और उन्हें पुरुषों के सक्रिय मार्गदर्शन की आवश्यकता होती है, और सेक्स खिलौनों की शुरूआत वास्तव में उनके दिलों में दो लोगों के बीच आपसी विश्वास का प्रतीक है, और वे पूरी तरह से आनंद का आनंद ले सकते हैं। महिलाएं भी संयम छोड़कर पहल करेंगी।
जो आदमी अच्छा है, वह घिनौने आदमी की तुलना में सप्ताह के दिनों में अधिक विचारशील होता है
हालाँकि इस बात की पुष्टि करने के लिए कोई निश्चित सर्वेक्षण या अध्ययन नहीं हैं, जो महिलाएँ अपने पुरुष साथियों के साथ चिपक कर खेलती हैं, वे यह रिपोर्ट करने की अधिक संभावना रखती हैं कि उनका प्रेमी सप्ताह के दिनों में अधिक विचारशील है। शायद तथ्य यह है कि उसने छड़ी स्वीकार कर ली, इसका मतलब यह भी है कि यह आदमी अधिक खुले विचारों वाला है और जानता है कि कैसे आनंद लेना है, और ऐसे पुरुष आमतौर पर जानते हैं कि अपनी महिलाओं को बेहतर तरीके से कैसे प्यार करना है।
फोरप्ले ज्यादा आनंददायक होगा और कामुकता तेजी से बढ़ेगी
अधिक वास्तविक रूप से, पुरुषों का फोरप्ले कौशल उतना अच्छा नहीं है जितना पुरुष सोचते हैं, इसलिए उत्तेजित करने के लिए खिलौनों का उपयोग करने से फोरप्ले का प्रभाव बेहतर होता है, इच्छा तेजी से जागृत होती है, और पुरुष घर की थाली तक तेजी से पहुंच सकते हैं।

यदि आप चाहते हैं कि महिलाओं को चरमसुख प्राप्त हो, साथी पुरुषों, आपको अन्वेषण करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहिए~~