एनल प्लग का सही उपयोग कैसे करें?

- 2022-01-20-

एनल प्लग एक वयस्क सेक्स खिलौना है जो बीडीएसएम से संबंधित है और पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उपयुक्त है। इसे विभिन्न सामग्रियों से बनाया जा सकता है, लेकिन धातु, कांच और सिलिकॉन एनल प्लग बाजार में सबसे आम हैं।
पतले और चिकने होने की विशेषता, यहां तक ​​कि कंपन भी कर सकते हैं, इसलिए गुदा प्लग का उपयोग करने से सेक्स का आनंद मिल सकता है जो वयस्कों के लिए लोकप्रिय है। हालांकि, इन खिलौनों का उपयोग लंबे समय तक नहीं किया जा सकता है, अन्यथा इससे गुदा आगे को बढ़ाव, संक्रमण आदि हो सकता है। एनल प्लग का गलत तरीके से उपयोग करें, इससे असुविधा होगी, यहां तक ​​कि चोट भी लग सकती है। तो इसका सही तरीके से उपयोग कैसे करें?
सबसे पहले गुदा को रगड़ें और फिर पोंछ लें। सम्मिलन करने के लिए घुटने टेकने की मुद्रा का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है (घुटने टेकें, अपने पैरों को अलग करें, अपने कूल्हों को पूरी तरह से खोलें, जितना संभव हो सके कमर पर डायस्टोलिक रक्तचाप, और ऊपरी शरीर को सहारा देने के लिए कंधे का उपयोग करें), या आप भी कर सकते हैं पार्श्व में लेटने की विधि का प्रयोग करें। एक शब्द में, अपने कूल्हों को पूरी तरह से खोलें। (नोट: बैठने की स्थिति अनुशंसित नहीं है) अनामिका या मध्य अंगूठे का उपयोग करें, गुदा द्वार पर दबाएं, आंखें बंद करें और इसे तीन मिनट के लिए उंगली पेट से गूंधें। चिंता न करें और अपनी भावनाओं को मुक्त करें। तीन मिनट की मालिश के बाद, ग्रीस निकालें और इसे गुदा द्वार पर पोंछें, और इसे एक और मिनट के लिए गूंधें। धीरे से अनामिका या छोटी उंगली को गुदा में डालें। यदि कोई नाखून है, तो इसे काटने की सिफारिश की जाती है। डालते समय, गुदा द्वार पर दबाव छोड़ें और धीरे-धीरे डालें। यदि आपको स्पष्ट दर्द महसूस होता है, तो इसे तुरंत बाहर निकालना बंद कर दें, हो सकता है कि यह हिस्सा गुदा द्वार पर झुर्रियों को ढकने के लिए पर्याप्त सटीक न हो। फिर शरीर के हिस्से की ओर पुनः इंगित करें और इसे फिर से डालें जब तक कि यह हड्डी के जोड़ में न घुस जाए, रुकें और धीरे से इसे बाहर खींचें। इसे पूरा बाहर निकालना जरूरी नहीं है, शरीर में थोड़ा सा छोड़ दें। फिर इसे धीरे से बार-बार डालें, एक मिनट के लिए दोहराएं, दूसरी हड्डी के जोड़ को बार-बार डालें जब तक कि गुदा एकीकृत न हो जाए, एक मिनट के लिए बार-बार आसन को पोंछें, और इसी तरह, जब तक कि पूरी उंगली आसानी से प्रवेश न कर सके, साथ ही साथ गुदा द्वार पर कोई तनाव नहीं है.
एनल प्लग लें और एनल प्लग पर लगे चिकनाई को पोंछ लें। चिकनाई को गुदा प्लग के चारों ओर बारीकी से रगड़ने की जरूरत है, स्वतंत्र रूप से नहीं। इसे गुदा द्वार और गुदा मुख पर समान रूप से रगड़ना चाहिए। गुदा प्लग को गुदा द्वार से चिपका दें। जब गुदा प्लग डाला जाता है, तो गुदा दबाव छोड़ता है, कूल्हे खुलते हैं, उंगलियों को धीरे-धीरे अंदर धकेलते हैं। यदि आपको स्पष्ट दर्द महसूस होता है, तो इसे बाहर खींचें और धीरे से फिर से डालें, धीरे-धीरे बल को ढीला करें ताकि गुदा प्लग धीरे-धीरे बाहर निकल जाए। तीसरे भाग में प्रवेश करते समय शरीर, और फिर इसे दोबारा डालें। एक मिनट तक दोहराने के बाद गहराई से अन्वेषण करें। गुदा प्लग के बड़े व्यास में प्रवेश करते समय, 30 सेकंड या 20 सेकंड के लिए रुकें, फिर आगे बढ़ें। प्रवेश करने के बाद गुदा के आसपास के स्नेहक को रूमाल कागज से साफ़ करना याद रखें।

हटाने के लिए बैठने की स्थिति का चयन किया जाता है। सुविधाजनक और तत्काल हटाने के लिए इसे शौचालय में ले जाने की सिफारिश की जाती है। गुदा प्लग को बाहर की ओर खींचते समय जोर से पकड़ें, स्टूल की मुद्रा बनाएं और गुदा प्लग को बाहर निकालने के लिए हाथ से सहयोग करें। हटाने के बाद, गुदा प्लग को कीटाणुरहित और निष्फल किया जाना चाहिए, और गुदा को साफ करना चाहिए।