प्रोस्टेट मसाजर के उपयोग के रहस्य को उजागर करना

- 2022-01-04-

पुरुष प्रोस्टेट एक बहुत ही नाजुक अंग है। दैनिक जीवन में, पुरुष मित्र आसानी से प्रोस्टेटाइटिस का कारण बन सकते हैं, जब तक कि वे ध्यान न दें। प्रोस्टेटाइटिस मूत्र पथ में जलन पैदा कर सकता है, जो पुरुषों के मानसिक स्वास्थ्य और सामान्य जीवन को गंभीर रूप से प्रभावित कर सकता है। प्रोस्टेट मसाजर से प्रोस्टेट की मालिश करने से प्रोस्टेटाइटिस की रोकथाम और उपचार पर अच्छा प्रभाव पड़ता है। तो, प्रोस्टेट मसाजर का उपयोग करने की विधि क्या है?
प्रोस्टेट मसाजर का उपयोग करने से पहले, पर्याप्त मॉइस्चराइजिंग कार्य के लिए प्रोस्टेट मसाजर और गुदा भागों को पेट्रोलियम जेली या मसाजर से मेल खाने वाले स्नेहक साथी के साथ चिकनाई करने का अच्छा काम करना आवश्यक है।
प्रोस्टेट मसाजर में दबाव डालते समय क्रिया कोमल और धीमी होनी चाहिए। मसाजर को अंदर लेने के लिए गुदा दबानेवाला यंत्र के स्वैच्छिक संकुचन का उपयोग करें। मालिश करने वाले को धकेलने की प्रक्रिया के दौरान, मालिश के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए प्रोस्टेट स्फिंक्टर के प्राकृतिक कसने वाले बल से प्रभावित होगा। मसाजर को अंदर धकेलने के बाद, मसाजर के हैंडल को खींचकर ऊपर उठाएं और फिर शरीर को आराम दें। इसलिए बार-बार प्रोस्टेट मसाजर से प्रोस्टेट की मालिश करने का काम पूरा किया जा सकता है।
प्रोस्टेट मसाजर का उपयोग करते समय, हर बार 3-5 मिनट तक मालिश करें। मालिश का समय बहुत कम या बहुत अधिक नहीं होना चाहिए। यदि समय बहुत कम है, तो मालिश का अच्छा प्रभाव प्राप्त नहीं होगा। यदि समय बहुत लंबा है, तो मालिश अत्यधिक हो जाएगी, जिससे गुदा और प्रोस्टेट अत्यधिक उत्तेजित हो जाएंगे और क्षतिग्रस्त हो जाएंगे। मालिश उपचार के लिए प्रोस्टेट मसाजर का उपयोग करें, आमतौर पर सप्ताह में 1-2 बार, हर बार कम से कम तीन दिन का अंतर रखें, और मसाज स्टिक का बार-बार उपयोग करने से बचें। यदि आपको प्रोस्टेट मसाज स्टिक से मालिश के दौरान दर्द महसूस होता है, तो आपको मालिश की तीव्रता कम करने की आवश्यकता है।

प्रोस्टेट मसाजर से प्रोस्टेट की मालिश करें, जिससे प्रोस्टेट की प्रतिरोधक क्षमता में सुधार, प्रोस्टेटाइटिस और अन्य प्रोस्टेट रोगों को रोकने और ठीक करने में बहुत लाभ होता है। लेकिन हमें प्रोस्टेट मसाजर का उपयोग करने की सही विधि में महारत हासिल करनी चाहिए, यदि गलत विधि का उपयोग किया जाता है, तो प्रोस्टेट को नुकसान पहुंचाना आसान है। मालिश के अलावा, हमें प्रोस्टेट की बेहतर सुरक्षा के लिए आहार संबंधी कंडीशनिंग को संयोजित करने की आवश्यकता है।